15000 के तहत स्मार्ट फोन

15000 के तहत सबसे अच्छा फोन आसानी से हाई-एंडर्स को कड़ी टक्कर दे सकता है। उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाले मल्टी-कैमरा सेटअप, शक्तिशाली प्रोसेसर, एचडीआर क्षमताओं और अधिक से अधिक, 15,000 रुपये से अधिक के मोबाइल फोन के कारण फ्लैगशिप स्मार्टफोन अपने पैसे के लिए एक रन दे सकते हैं क्योंकि वे फोन अनुभव की पेशकश करते हैं। 2020 में स्मार्टफोन केवल मूल बातें कवर नहीं करते हैं, यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, गेमिंग प्रोसेसर, उच्च ताज़ा दर डिस्प्ले, आंतरिक शीतलन, मल्टी-कैमरा सेटअप, ग्लास-आधारित डिज़ाइन और बहुत कुछ जैसी सुविधाएँ भी प्रदान करता है। इस सेगमेंट में बेचे जाने वाले ज्यादातर स्मार्टफोन Xiaomi, Realme, Samsung, Nokia और अन्य ब्रांडों द्वारा बनाए जाते हैं, लेकिन मोबाइल फोन की बिक्री पर जीएसटी दर में बढ़ोतरी के बाद, हमें रैंकिंग को थोड़ा पुनर्व्यवस्थित करना पड़ा है। 15,000 सेगमेंट के तहत शीर्ष फोन शक्तिशाली हार्डवेयर और उपयोगी सुविधाओं के बीच एक अच्छा संतुलन प्रदान करते हैं। यदि आप 15000 के तहत सबसे अच्छे मोबाइल की तलाश में हैं तो इस सूची को देखें।

                           रेडमी 9 प्राइम 



रेडमी 9 प्राइम 10,000 अंक से कम पर रहता है, लेकिन उन चश्मे की पेशकश करता है जो अब जीएसटी दर वृद्धि के बाद बजट सेगमेंट से गायब हो गए हैं। जिसमें 18W फास्ट चार्जिंग, 6.5 इंच FHD + डिस्प्ले और एक क्वाड कैमरा स्टैक शामिल है। Redmi 9 Prime मीडियाटेक हेलियो G80 SoC पर चलता है जो आसानी के साथ दैनिक कार्यों को पूरा करने के साथ अच्छी गहनता के साथ सभी गहन खेलों को संभालने में सक्षम है।

                      रेडमी नोट 9 प्रो



रेडमी नोट 9 प्रो में एक बार फिर स्नैपड्रैगन 720 जी की सुविधा है, और यह एक 48MP क्वाड कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ 15,000 रुपये से कम का संपूर्ण प्रदर्शन है। हाँ, चश्मा शीर्ष रैंक वाले डिवाइस के समान है, और यदि आप पोको एम 2 प्रो के बजाय नोट 9 प्रो प्राप्त करते हैं, तो आप वास्तव में बहुत कम नहीं करेंगे। तेज चार्जिंग और बड़े प्राइमरी कैमरे के लिए सेव करें।

                            रेडमी नोट 9



हुड के तहत मीडियाटेक हेलियो जी 85 के साथ उसने Xiaomi Redmi Note 9 की कीमत के लिए बेहतर प्रदर्शन किया है। चिपसेट गेमिंग के लिए ट्यून किया जाता है लेकिन रोजमर्रा के काम जैसे लेख पढ़ना, सोशल मीडिया ब्राउज़ करना, वीडियो देखना और पसंद करना काफी सहजता से होता है। फोन का कैमरा भी सभ्य है और इस सेगमेंट में अन्य सभी पेशकशों में सबसे पीछे 48MP क्वाड कैमरा स्टैक के साथ बराबर है। हालाँकि, यह एक 5020mAh की बैटरी और 18W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ फोन की बैटरी lfie है जो इसे उपयोग करने के लिए एक विश्वसनीय स्मार्टफोन बनाती है।

                   सैमसंग गैलेक्सी एम 21 



सैमसंग गैलेक्सी एम 21 एक सस्ता स्मार्टफोन है जिसमें फुलएचडी + एएमओएलईडी डिस्प्ले 6.4-इंच की मापी गई है और एक छोटे से पानी के निशान से बाधित है। फोन में 48MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो अच्छी तस्वीरें बनाने के लिए सैमसंग के सिद्ध शोर में कमी और रंग बढ़ाने वाले एल्गोरिदम पर निर्भर करता है। इस प्राइस रेंज में 6,000mAh की बड़ी बैटरी पेश करने वाले फोन में से एक है। यह 15W फास्ट चार्जर के साथ सबसे ऊपर है।

Comments

Popular posts from this blog

Marriage halls in Rohini

BANQUETS IN PEERAGARHI

MOBILE PHONES